टांडा में कैबिनेट मंत्री ने चुनावी सभा को किया संबोधित

टांडा में कैबिनेट मंत्री ने चुनावी सभा को किया संबोधित


टांडा में पालिका अध्यक्ष के आवास पर सभा को संबोधित करते कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र चौधरी

रामपुर की तहसील टांडा में कैबिनेट मंत्री ने चुनावी सभा को किया संबोधित
टांडा, रामपुर
प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है। सरकार सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए कार्य कर रहीं है। 
उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रहीं योजनाओं से सभी वर्ग के लोग खुश है क्योंकि प्रदेश में कानून का बोलबाला है। गुंडे माफिया प्रदेश की सरहद से बाहर है। वह नगर के मोहल्ला मनिहारान में नगरपालिका अध्यक्ष महनाज जहां के प्रतिनिधि लाला के मकसूद के आवास पर भाजपा प्रत्याशी घनश्याम लोधी के हक में चुनावी सभा को संबोधित कर रहें थे। 
उन्होंने कहा कि जनपद रामपुर में लोकसभा का उपचुनाव है।  जो चरम सीमा पर चल रहा है। सभा में मुस्लिम समाज के लोगों से आह्वां किया कि वह भाजपा के हक में अपना मत करें, ओर भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी को मत देकर जिताये। जिससे कि जनपद के विकास में अधिक तेजी आये। इसके अलावा अध्यक्ष प्रतिनिधि लाला मकसूद ने कहा की भाजपा को वोट करें व भाजपा प्रत्याशी घनश्याम लोधी को जिताएं। कहा की नगर के मुस्लिम समाज के लोगों का रुझान भी भाजपा की ओर तेजी से बढ़ रहा है। सभा को लाला मक़सूद, मोहम्मद वकील एडवोकेट, लक्ष्मी सैनी, पन्ना लाल सैनी ने भी संबोधित किया। इस दौरान बड़ी संख्या लोग मौजूद रहें।