2 कारो की भिड़ंत में 4 लोग जिंदा जले 3 घायल बेहद दर्दनाक हादसा..

2 कारो की भिड़ंत में 4 लोग जिंदा जले 3 घायल बेहद दर्दनाक हादसा..

राजस्थान(भारत)
झालावाड़ जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें दो कारों की भिड़ंत से लगी आग में 4 लोग जिंदा जल गए। हादसे में 3 लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं जिन्हें झालावाड़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। दोनों कारों में हुई भिड़ंत के बाद लगी आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था।आग की लपटें इतनी तेज थीं कि कार के भीतर मौजूद लोगों को निकाला नहीं जा सका मौके पर पहुंची 2 दमकल और स्थानीय लोगों ने आग पर जैसे तैसे काबू पाया तबतक सभी चारों लोग जिंदा जल चुके थे।
झालावाड़ की एसपी मोनिका सेन ने बताया की रायपुर के समीप हाइवे पर सुवास पुलिया के पास दो कारों की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद दोनों कारों में आग लग गई जिससे उनमें सवार 4 लोग जिंदा जल गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार झालावाड़ के माथनिया गांव के रहने वाले लोकेंद्र सिंह और आकांक्षा सिंह रायपुर से माथनिया जा रहे थे । इसी दौरान उनकी भिड़ंत मध्य प्रदेश के डूंगरगांव की ओर से आ रही एक कार से हो गई जिसमें 5 लोग सवार थे ।भिडंत से दोनों कारों में आग लग गई. झालावाड़ के लोकेंद्र और आकांक्षा को हल्की चोटें आई हैं जिन्हें ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया था।
वहीं दूसरी कार में सवार भुरू सिंह, भानू सिंह और दो अन्य युवकों की जिंदा जलने से मौत हो गई। इसमें एक की पहचान देशराज सिंह के तौर पर हुई है। आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी भीड़ इकट्ठी हो गई पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे साथ ही दमकल भी मौके पर पहुंच गई जैसे ही दोनों कारों में भिड़ंत हुई तो आसपास के लोग भी वहां पहुंचे उन्होंने एक एक कर घायलों को बाहर निकाला लोगों ने 3 घायलों को बाहर निकाल लिया घायलों को बाहर निकालने के दौरान अचानक इंजन से आग भड़की और धमाके के साथ आग ने दोनों कारों को चपेट में ले लिया।