बिलासपुर अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर कार व टैंकर में जबरदस्त भिड़ंत भाजपा नेता व उनके चाचा की दर्दनाक मौत

बिलासपुर अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर कार व टैंकर में जबरदस्त भिड़ंत भाजपा नेता व उनके चाचा की दर्दनाक मौत

अंबिकापुर.

अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर कटघोरा के पास कार-टैंकर भिड़ंत में कार सवार अंबिकापुर भाजपा के युवा नेता व उनके चाचा की दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे में भाजपा नेता का चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भाजपा नेता व उनके चाचा की मौत से अंबिकापुर शहर में मातम पसर गया है।

शहर के गंगापुर निवासी संजीत सिंह 38 वर्ष सक्रिय भाजपा कार्यकर्ता थे। अब तक मिली जानकारी के अनुसार वे अपनी कार से बुधवार की सुबह अपने चाचा व चचेरे भाई के साथ किसी काम से रायपुर जा रहे थे।

वे अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर स्थित कटघोरा के लालघाट के पास पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे टैंकर ने कार को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार संजीत सिंह व उनके चाचा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उनका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों व पुलिस द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शहर में पसरा मातम

संजीत सिंह अंबिकापुर के युवा नेताओं में जाना पहचाना व बड़ा नाम था। वे भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता थे। सड़क हादसे में उनकी मौत से उनके परिजनों में जहां कोहराम मचा हुआ है वहीं भाजपा नेताओं में शोक की लहर है।