छट्टी कार्यक्रम में जा रहे लोगो के साँथ दुखद हादसा 4 लोगो की दर्दनाक मौत..

छट्टी कार्यक्रम में जा रहे लोगो के साँथ दुखद हादसा 4 लोगो की दर्दनाक मौत..

महासमुंद में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई । तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया । तेज रफ्तार ट्रैक्टर के पलट जाने से उसमें सवार 4 लोगों की मौत हो गयी है। जबकि 8 से 10 ग्रामीणों को गंभीर चोट आई है। मरने वालों में 2 महिला और 2 पुरूष शामिल है। बसना थानांतर्गत सरायपाली ब्लॉक के ग्राम भालूकोना पझरा पाली में ये सड़क हादसा सामने आया है।
पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर ट्राली में सवार दर्जन भर से अधिक ग्रामीणों को चोट आई है। जिसमें 10 की हालत नाजुक है।वही इस दुर्घटना में 2 महिला और 2 पुरूष की मौत हो गयी है। बसना थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही राहत कार्य शुरू कर घायलों को तत्काल उपचार लाभ दिलाने अस्पताल रवाना किया गया। प्राथमिक पूछताछ में सभी एक गांव और परिवार के ही लोग है।जो कि सड़क दुर्घटना के शिकार हुए है।
बसना थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम जमड़ी के रहने वाले ग्रामीण ट्रैक्टर में सवार होकर ग्राम भालूकोना में आयोजित एकसिया निमंत्रण में शामिल होने रवाना हुए थे। ग्रामीण गंतव्य तक पहुंचते उससे पहले ही बीच रास्ते में तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क की दूसरी तरफ पलट गया। ट्रैक्टर के पलटते ही चीख पुकार मच गया । राहगीरों और पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया गया।
ग्राम जमडी से भालूकोना छट्ठी के कार्यक्रम में करीब दो दर्जन ग्रामीण ट्रेक्टर में सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान बसना के पास ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क से खेत मे पलट गई। इस हादसे में कुछ लोग ट्रेक्टर ट्राली के नीचे दब गए। जिस वजह से चार ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कई घायल है।