प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई अल्लु अर्जुन की धमाकेदार फिल्म 'पुष्पा'... इंतजार हुआ खत्म

प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई अल्लु अर्जुन की धमाकेदार फिल्म 'पुष्पा'... इंतजार हुआ  खत्म

बीते साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन चुकी अभिनेता अल्लू अर्जुन की चर्चित फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ अब हिंदी में भी ओटीटी पर रिलीज हो गई है। मूल रूप से तेलुगु में बनी इस फिल्म के मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में डब वर्जन हैं। हिंदी को छोड़कर बाकी सभी वर्जन पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। लेकिन अब हिंदी पट्टी के दर्शकों का इंतजार भी खत्म हो चुका है।

हिंदी में भी रिलीज हो गई पुष्पा


हिंदी पट्टी के लाखों दर्शक अब तक इस फिल्म का तेलुगू संस्करण अंग्रेजी सब टाइटल्स के साथ देख चुके हैं। लेकिन अबनपुष्पा हिंदी को शुक्रवार रात 12 बजे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया। हिंदी पट्वी के दर्शक इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अल्लू अर्जुन एक मेगा स्टार हैं और पूरे देश में लोकप्रिय हैं।

मेकर्स ने की थी यह अपील
इससे पहले खबर आई थी कि इस फिल्म के हिंदी वर्जन के 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने और अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता को देखते हुए, 'पुष्पा: द राइज' के निर्माताओं ने अमेजन प्राइम वीडियो से इसकी रिलीज डेट आगे खिसकाने की बात कही थी लेकिन अब यह फिल्म रिलीज हो चुकी है।
पुष्पा दा राइज
बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना रही फिल्म

फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ को लोग इसके गानों और फाइटिंग के लिए भी खूब देख रहे हैं। फिल्म को सिनेमाघरों में 17 दिसंबर, 2021 में रिलीज किया गया था।फिल्म बॉक्स ऑफिस पर देशभर में हर दिन नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। 'पुष्पा: द राइज' में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं।
पुष्पा द राइज
क्या है फिल्म की कहानी
आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु के सीमावर्ती जंगलों में मिलने वाले नायाब लाल चंदन की विदेशों में होने वाली तस्करी पर बनी फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ की कहानी एक ऐसे शख्स की कहानी है जो कुली का काम करते करते एक दिन नंबर वन का स्मगलर बन जाता है।