भूपेश बघेल ने टीएस सिंह देव पर यूं किया तंज...अब तो तीन साल हो गए, ढाई साल की बात खत्म...

भूपेश बघेल ने टीएस सिंह देव पर यूं किया तंज...अब तो तीन साल हो गए, ढाई साल की बात खत्म...

रायपुर:- छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल मुख्यमंत्री की चर्चा पिछले दिनों काफी चर्चा में रही। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के बीच इसको लेकर दिल्ली तक खूब दौड़ भी हुई। शुक्रवार को यह चर्चा एक बार फिर सुनने को मिली। एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कह दिया कि अब तो तीन साल हो चुके हैं। इसलिए ढाई साल की बात ही खत्म।

ढाई साल की बात कहां
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अभी तक अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करता आ रहा हूं। आगे जब तक हाईकमान का निर्देश रहेगा तब तक करता रहूंगा। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री आजतक के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि ढाई-ढाई साल के जिस फॉर्मूले की बात हो रही थी अब वो फॉर्मूला पीछे हटता दिखाई दे रहा है। इस पर बघेल ने कहाकि अब तो तीन साल हो गए, इसलिए ढाई साल वाली बात पर अब चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है।

कुछ लोगों का सपना पूरा नहीं हो पाता
इसके बाद बात आई कि यानी जो लोग सपने देख रहे हैं वो सपना ही रह जाएगा। इस पर भूपेश बघेल ने कहाकि सपने पूरे होंगे, नहीं होंगे कुछ कहा नहीं जा सकता। सपने सब लोग देखते हैं, उसी समय प्रयास करते हैं, कुछ लोगों को सफलता मिलती है कुछ लोगों को नहीं मिलती। गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल फॉर्मूले को लेकर जबर्दस्त सियासी हलचल मची थी। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का कहना था कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब पद छोड़ दें और ढाई साल के लिए उन्हें सत्ता सौंप दें क्योंकि उनके सीएम बनते समय इसी शर्त पर बात हुई थी।