ब्लाक कांग्रेस हसौद का मोदी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन

ब्लाक कांग्रेस हसौद का मोदी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन

जांजगीर चाम्पा :- प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी जांजगीर चाम्पा अध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह के आव्हन में ब्लाक कांग्रेस कमेटी हसौद अध्यक्ष कुशल कश्यप के नेतृत्व में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता श्री राहुल गांधी जी एवं कांग्रेस के अन्य नेता व कार्यकर्ताओं के ऊपर ई. डी.की कार्यवाही,लाठीचार्ज,वाटर केनन का उपयोग एवं दिल्ली के कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय में  पुलिसिया घुसपैठ को लेकर हसौद कांग्रेस द्वारा धरना दिया गया।


जिसमे ब्लाक अध्यक्ष कुशल कश्यप  केंद्र की मोदी सरकार को फटकार लगाते हुए कहा की विपक्ष को सी.बी.आई.एवं ईडी के माध्यम से जनता की आवाज को दबाने का प्रयास जो किया जा रहा है उस पर रोष जाहिर किया,मोदी सरकार के 8 सालों में मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं को दबाने का प्रयास कर रही है तथा जनता की आवाज को कुचलने के लिए मोदी सरकार सी.बी.आई. एवं ईडी का दुरुपयोग कर रही है जो कि निंदनीय है।
उक्त मामले को लेकर महामहीम राष्ट्रपति महोदय जी को ब्लाक कांग्रेस कमेटी हसौद के द्वारा वर्तमान केंद्र की मोदी सरकार द्वारा राजनीतिक विद्वेषवश सत्ता के ताकत का दुरुपयोग करते हुए केंद्रीय एजेंसियों जैसे प्रवर्तन निदेशालय,सी.बी.आई.आयकर सहित की विभिन्न संवैधानिक संस्थाओं के माध्यम से प्रमुख विपक्षी दलों के नेताओं के विरुद्ध असंवैधानिक रूप से दबावपूर्वक कार्यवाही करते हुए डराने व दबाने का प्रयास किया जा रहा है,जिसका समस्त कांग्रेस जनों ने विरोध करते है।
ज्ञापन के माध्यम से कांग्रेसजनों ने देश में लोकतांत्रिक और प्रजातांत्रिक व्यवस्था को बनाए रखने हेतु इस प्रकार की दबावपूर्वक कार्यवाही पर रोक लगाने लगाया जाने तथा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय में घटित उक्त मामले को संज्ञान में लेकर प्रकरण पर हस्तक्षेप करने हुवे केंद्र सरकार को इस पर तत्काल रोक लगाएं जाने हेतु समुचित निर्देश प्रदान करने की महामहिम राष्ट्रपति से ज्ञापन के माध्यम से  मांग की गई है।
धरना प्रदर्शन को जिला संयुक्त महामंत्री मधुसूदन साहू,तोसिबा लायन,हरिलाल खटर्जी,दादूराम सोनवानी,शत्रुघन चन्द्रा,फूलेश्वर चन्द्रा ने अपने विचार व्यक्त किया,कार्यक्रम का संचालन ब्लाक महामंत्री दुज राम साहू ने किया।


इस अवसर पर राजेश लहरे, भोजराम हरवंश,रमेश कश्यप, किशोर चन्द्रा,योगेन्द्र नारंग गणेश माझी,दशरथ कर्ष,भूवन जांगड़े,लखन चन्द्रा,त्रिदेव राय,सतीश महेश,दिलसाय लहरे,प्यारे साहू,मनोज साहू,शिवम हरवंश,निखिल कश्यप,प्रकाश कश्यप,बसंत कश्यप,सुखराम जायसवाल,अन्य बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित थे।