मंच पर भिड़े सिंहदेव व बघेल के समर्थक,कांग्रेस नेता पवन अग्रवाल ने विधायक समर्थकों पर हमले का लगाया आरोप......

मंच पर भिड़े सिंहदेव व बघेल के समर्थक,कांग्रेस नेता पवन अग्रवाल ने विधायक समर्थकों पर हमले का लगाया आरोप......

छत्तीसगढ़ में सत्तारूढ़ कांग्रेस में मंत्री टीएस सिंहदेव व सीएम भूपेश बघेल के समर्थकों में तनाव बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस नेता पवन अग्रवाल ने विधायक समर्थकों पर हमले का आरोप लगाया है। 

छत्तीसढ़ के जशपुर में रविवार को कांग्रेस के एक कार्यक्रम में सिंहदेव व बघेल समर्थक मंच पर भिड़ गए। मंत्री टीएस सिंहदेव के समर्थन में जैसे ही पूर्व जिला अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने बोलना शुरू किया अन्य नेताओं ने माइक से दूर कर धक्कामुक्की शुरू कर दी। उनके साथ मंच पर ही हाथापाई की गई।

समाचार एजेंसी द्वारा जारी हंगामे के वीडियो में नजर आ रहा है कि अग्रवाल मंच से भाषण दे रहे हैं तभी एक व्यक्ति उनके समीप पहुंचकर उन्हें भाषण बंद करने को कहता है, वह नहीं मानते हैं तो वह उन्हें बलपूवर्क माइक से दूर कर मंच के बीच में धकेल देता है। फिर चारों ओर से कार्यकर्ता दौड़कर मंच पर चढ़ जाते हैं और भारी हंगामे के बीच अग्रवाल के साथ बदसलूकी की जाती है। 

 
अग्रवाल का आरोप, कांकुरी विधायक के समर्थकों ने किया हमला
जशपुर के पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने अपने भाषण में कहा था, 'टीएस सिंहदेव ने सीएम बनने के लिए 2.5 साल इंतजार किया। अब भूपेश बघेल को सीट खाली करना चाहिए। जब यहां कांग्रेस सरकार नहीं थी तो सिंहदेव व बघेल ने मिलकर काम किया था, उन्हीं के कारण आज राज्य में कांग्रेस सत्ता में आई है।' अग्रवाल ने बताया कि जब वे यह बातें कह रहे थे तभी कांकुरी के विधायक के समर्थकों ने मुझ पर हमला कर दिया।  

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में ढाई-ढाई साल के सीएम पद को लेकर सिंहदेव व बघेल के बीच तनातनी जारी है। कई बार सिंहदेव समर्थक विधायक दिल्ली में  हाईकमान से मुलाकात कर चुके हैं, लेकिन कोई हल नहीं निकला है। पार्टी में अंदरखाने विरोध तेज होता जा रहा है।