कोरोना योद्धाओं ने लिखा मुख्यमंत्री स्वास्थ्य मंत्री को रक्त पत्र

कोरोना योद्धाओं ने लिखा मुख्यमंत्री स्वास्थ्य मंत्री को रक्त पत्र

रायपुर :- अस्थाई रूप से कोरोना काल के दौरान पदस्थ किए गए संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर लागतार  राजधानी रायपुर से बूढ़ा तालाब में 13 दिन से प्रदर्शन जारी है, बता दें कि आज उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम  स्वास्थ्यकर्मियों ने अपने खून से पत्र लिखा है,

इस पत्र में उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव से अस्थाई कर्मचारियों को न्याय देने की बात कही है .

स्वास्थ्य कर्मियों ने अपनी मांग को लेकर लगातार अलग अलग तरीके से प्रदर्शन कर रहे हो लेकिन अब तक उनकी मांग पूरी नहीं हो सकी स्वास्थ्यकर्मियों की एक ही मांग है  की उन्हें कार्य पर निरंतर रखा जाए .


आज पूरे के प्रदेश के अस्थाई कोविड स्वास्थ्यकर्मी क्रांतिकारी कोरोना योद्धा संघ के बैनर तले सीएम हाउस घेराव के लिए निकले इस आंदोलन में कोरोना योद्धाओं ने अपने खून से मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखा साथ बैनर पोस्टर भी अपने खून से लिखे . लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते पर ही रोक लिया. वहीं प्रदर्शनकारियों ने प्रशासनिक अम्लों के माध्यम से अपना ज्ञापन मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री के माध्यम से भेजा.