फाइव स्टार होटल में इस एक्ट्रेस संग चादर में लिपटे मिले थे धर्मेंद्र! वायरल हुई थी तस्वीर देखें ...

फाइव स्टार होटल में इस एक्ट्रेस संग चादर में लिपटे मिले थे धर्मेंद्र! वायरल हुई थी तस्वीर देखें ...

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। अपनी दमदार बॉडी और खूबसूरती के चलते इंडस्ट्री में धर्मेंद्र का अभिनेत्रियों के बीच भी खूब फेमस थे। वहीं धर्मेंद्र ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और दर्शकों का दिल जीता। जितना दिलचस्प धर्मेंद्र का फिल्मी सफर रहा है। उतना ही दिलचस्प उनके अफेयर्स भी रहे हैं। एक्ट्रेस हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र की दीवानगी किसी से छुपी नहीं है। आज हम आपको हेमा और धर्मेंद्र से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी बताने जा रहे हैं।

इंडस्ट्री में आने से पहले ही धर्मेंद्र ने शादी कर ली थी। उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। साथ ही उनके दो बच्चे सनी देओल और बॉबी देओल भी थे। वहीं जब पहली बार धर्मेंद्र एक्ट्रेस हेमा मालिनी से वो उनकी खूबसूरती को देख अपना दिल हार बैठे। धर्मेंद्र ने हेमा संग पहले फिल्म शराफत और तुम हसीन मैं जवा में काम था। जिसके बाद से दोनों के बीच करीबियां बढ़ने लगी। दोनों के अफेयर्स की खबरें भी सामने आने लगी। इसी दौरान धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की एक बोल्ड तस्वीर लीक हो गई। जिसने पूरी इंडस्ट्री में हड़कप मचा दिया।

एक ही चादर में लिपटे मिले हेमा-धर्मेंद्र

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि हेमा और धर्मेंद्र शूटिंग के चेन्नई गई थी। जहां वो एक फाइव स्टार होटल में रूके थे। उसी होटल में फिल्म शोले की भी पूरी टीम रुकी हुई थी। इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर धर्मेंद्र और हेमा को ढूंढते हुए उनके कमरे के बाहर पहुंच गए और बिना दरवाजा खटखटाए ही उनके कमरे में घुस गए। कमरे में जाते ही डायरेक्टर ने देखा कि धर्मेंद्र और हेमा एक चादर में लिपटे हुए थे। इसी दौरान उन्होंने धर्मेंद्र और हेमा संग एक तस्वीर ले ली।

हेमा के पिता के नहीं थे धर्मेंद्र पसंद

मज़ाक मस्ती में ली गई धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की ये तस्वीर जब वायरल हुई तो सभी हैरान रह गए। साथ ही दोनों के अफेयर्स पर मुहार भी लग गई। ऐसा कहा जाता है कि इसी तस्वीर के वायरल होने के बाद धर्मेंद्र और हेमा ने शादी करने का फैसला लिया था। वहीं दोनों की लव स्टोरी में ट्विस्ट ये आया कि हेमा के पिता को धर्मेंद्र बिल्कुल पसंद नहीं थे। वो अक्सर हेमा को धर्मेंद्र से दूर रखने की कोशिश करते थे। यही वजह थी कि हेमा को चुपकर धर्मेंद्र से मिलना पड़ता था।

हेमा मालिनी से शादी करने के लिए बदला धर्म

साल 1979 से धर्मेंद्र ने हेमा से शादी कर ली। खास बात ये थी कि पहले से ही शादीशुदा होने के चलते धर्मेंद्र ने फैसला लिया कि वो अपनी पहली पत्नी को प्रकाश कौर को तलाक नहीं देंगे और ना ही अपने बच्चों को छोड़ेगे। ऐसे में धर्मेंद्र ने हेमा से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म को अपना लिया। जिसके बाद हेमा से शादी की। आज धर्मेंद्र अपनी दोनों पत्नियों और बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।