आख़िर क्यो दीया मिर्जा ने बदल लिया अपना नाम, इसे इंस्टाग्राम पर किया आधिकारिक

Social Media Change: दीया मिर्जा (Dia Mirza) आखिरी बार 'कॉल माई एजेंट बॉलीवुड' नामक एक वेब सीरीज में देखा गया था, जहां अभिनेत्री को खुद का एक फिक्शनल वर्जन निभाते हुए देखा गया था.

आख़िर क्यो दीया मिर्जा ने बदल लिया अपना नाम, इसे इंस्टाग्राम पर किया आधिकारिक

 दीया मिर्जा(Dia Mirza) को बेहतरीन एक्ट्रेसेज में गिना जाता है. हालांकि, वो काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. लेकिन वो किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram). अब आप सोच रहे होंगे कि किसी का सोशल मीडिया अकाउंट कैसे सुर्खियों की वजह हो सकता है तो आपको बता दें कि दीया मिर्जा ने अपना नाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बदल दिया है. ये बदलाव उन्होंने हाल ही में किया है. दीया मिर्जा पिछले साल 15 फरवरी को वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी के बंधन में बंधीं और इस करीबी रिश्ते में करीबी परिवार और दोस्तों ने शिरकत की थी. फिर उन्होंने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया और मई में बाद में वैभव के साथ अपने बेटे अव्यान का स्वागत किया.

दीया मिर्जा ने बदला अपना नाम

दरअसल, खबर है कि दीया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम बदल दिया है और अब वो दीया मिर्जा से दीया मिर्जा रेखी हो गई हैं. उन्होंने अपने पति वैभव रेखी का सरनेम अपने नाम के साथ जोड़ लिया है. और इस नाम को उन्होंने अब ऑफिशियल भी कर लिया है. आप अगर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखेंगे तो आपको ये बदलाव खुद-ब-खुद ही नजर आ जाएगा.

Instagram Pic

इंस्टाग्राम

अभिनेत्री ने अपनी शादी से लाखों महिलाओं के लिए कुछ बेहतरीन उदाहरण पेश किए थे. दीया हमेशा से बेबाक रही हैं, जो कि आप उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स को देखकर भी समझ सकते हैं. बात चाहे जेंडर न्यूट्रालिटी की हो या फिर किसी और सामाजिक मुद्दे, उन्होंने हर तरह के मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी है. जब से अव्यान उनके जीवन में आया है, बॉलीवुड अभिनेत्री अक्सर अपने परिवार के अनमोल पलों को सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं और अपने सभी इंस्टाग्राम परिवार को उत्साहित करती रहती हैं.

हाल ही में एक वेब सीरीज में आई थीं नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पहले दीया मिर्जा की शादी साहिल संघा से हुई थी. दोनों 11 साल तक एक-दूसरे के साथ थे, लेकिन बाद में साल 2019 में दोनों अलग हो गए. दीया मिर्जा ने अक्सर अपने बेटे की झलक फैंस के साथ शेयर की है, लेकिन अपने चेहरे को पूरी तरह या आंशिक रूप से ढके बिना नहीं. हालांकि, इस महीने की शुरुआत में, अभिनेत्री ने अपनी पहली पूरी झलक एक वीडियो में दी, जिसमें वो एक स्टफ्ड खिलौने के साथ पीक-ए-बू खेलती नजर आ रही हैं.

इस बीच, अगर दीया मिर्जा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार ‘कॉल माई एजेंट बॉलीवुड’ नामक एक वेब सीरीज में देखा गया था, जहां अभिनेत्री को खुद का एक फिक्शनल वर्जन निभाते हुए देखा गया था.