OMG! स्पेशल थाली को खत्म करने के बदले रेस्टोरेंट दे रहा है एक लाख रुपये, बस पूरी करनी होगी ये शर्त

हैदराबाद के फूड जॉइंट ने फूडीज के लिए खास ऑफर शुरू किया है. जिसके तहत आपको अगर आप इनकी बाहुबली थाली को खत्म कर लेते हैं तो इसके बदले वह आपको एक लाख रुपए देंगे.

OMG! स्पेशल थाली को खत्म करने के बदले रेस्टोरेंट दे रहा है एक लाख रुपये, बस पूरी करनी होगी ये शर्त
इस थाली को खत्म करने के बदले मिलेंगे एक लाख रुपए

खाने पीने के मामले में भारतीयों का दुनिया (Indian Food) में कोई मुकाबला नहीं है. हर 100 किलोमीटर के बाद लोगों के खान-पान में बदलाव आ जाता है, यानी अगर मान लीजिए कि किसी जगह पर लोगों को रोटी-सब्जी पसंद है तो 100 किलोमीटर के बाद वाली जगह पर हो सकता है कि लोग चावल-दाल ज्यादा पसंद करते हों और हमारे यहां के रेस्टोरेंट वाले भी इंडियन फूडी के लिए तरह-तरह ऑफर निकलाते रहते हैं. अगर आप खाने-पीने के शौकीन हैं तो आज हम आपको एक ऐसी खबर दे रहे हैं, जहां आपको बगैर एक भी रुपए खर्च किए पेटभर खाना मिलेगा और अगर आपने वो सफाचट कर लिया तो आपको एक लाख रुपये का इनाम भी मिलेगा.

दरअसल ये थाली आपको हैदराबाद के एक रेस्टोरेंट में मिलेगी और इस थाली में आपको कुल 30 वेजिटेरियन और नॉन वेजिटेरियन आइटम्स मिलेंगे. इसमें चिकन बिरयानी से लेकर प्रॉन करी, शेजवान नूडल्स और रायता से लेकर सलाद और ड्रिंक्स भी मिलेंगे. इस थाली में इतना सबकुछ है. तभी इसका नाम बाहुबली थाली (Baahubali Thali) है. इस थाली का दाम रखा गया है अट्ठारह सौ रूपये.

इनाम जीतने के लिए आपको माननी होगी यह शर्त

अगर आप सोच रहे हैं कि सिर्फ ये थाली खा लेने से आप लखपति बन जाएंगे तो आप गलत सोच रहे हैं. इस थाली को खाने और इनाम जीतना का अपना नियम है. आपको ये थाली सिर्फ आधे घंटे में खत्म करना है. जी हां, इतना सारा खाना खत्म करने के लिए आपको 30 मिनट का समय मिलेगा और अगर आपने इस शर्त को पूरा कर लिया तो आप भी लखपति बन सकते हैं.

जैसे ही चैलेंज की खबर लोगों तक पहुंची दूर-दूर से यहां लोग इस थाली को खत्म कर लखपति बनने की चाहत में आ गए, लेकिन खबर लिखे जाने तक अभी भी तक इस थाली कोई भी खत्म करने में असमर्थ है. वैसे अगर आपके मन में इस थाली को खत्म करने की इच्छा हो रही है तो आप भी सोमवार से गुरुवार तक इस रेस्टोरेंट में आकर कोशिश कर सकते हैं. वीक डेज के बाद ये चैलेंज बंद कर दिया जाता है. अपने इस खास ऑफर के कारण इस रेस्टोरेंट में फूडीज का जमावड़ा लगा रहता है और लोग देश के कोने-कोने से आकर इस बाहुबली थाली को खत्म करने की जुगत में लगे हुए है.