प्रधान मंत्री औऱ मुख्य मंत्री को बम से उड़ाने की धमकी,पुलिस महकमे में हड़कंप,इस संबंध में ट्विटर से मांगी गई जानकारी.....

प्रधान मंत्री औऱ मुख्य मंत्री को बम से उड़ाने की धमकी,पुलिस महकमे में हड़कंप,इस संबंध में ट्विटर से मांगी गई जानकारी.....

पीएम मोदी और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दीपावाली वाले दिन एक ट्विटर अकाउंट से यूपी 112 कंट्रोल रूम को धमकी भरा मैसेज आया था। इसमें आरोपी ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर बम से हमला करने की बात लिखी है। मामले की जानकारी होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच को जांच सौंपी गई है।

दरअसल, बीते 4 नवंबर को ट्विटर अकाउंट से यूपी 112 के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया गया। इसमें पीएम मोदी और सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। इसके अलावा ट्वीट में कई अन्य आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया था। जिसके बाद यूपी 112 ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आलाधिकारियों को इसकी जानकारी दी। फिलहाल पुलिस की अलग-अलग टीमें जांच-पड़ताल में जुट गई हैं।
पुलिस उपायुक्त (अपराध) प्रमोद कुमार तिवारी ने बताया, “ यह मामला तब सामने आया जब हमें उप्र-112 (पुलिस हेल्पलाइन) से इसकी सूचना मिली। किसी ने ट्विटर पर शरारत की है।” ट्विटर पर धमकी देने वाले व्यक्ति का नाम पूछे जाने पर तिवारी ने आशंका जताई कि संभव है कि धोखाधड़ी और गलत नाम का इस्तेमाल करके बनाए गए ट्विटर अकाउंट से धमकी दी गई हो, इसलिए जब तक जांच नहीं हो जाती और शरारत करने वाले का असली नाम पता नहीं चल जाता, तब तक किसी का नाम लेना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में ट्विटर से जानकारी मांगी गई है।