कार पर लगे पोस्टर पर लिखा था CG शासन के कार्य पर अंदर चल रहा था कपल का प्राइवेट मोमेंट ...वीडियो वायरल...

कार पर लगे पोस्टर पर लिखा था CG शासन के कार्य पर अंदर चल रहा था  कपल का प्राइवेट मोमेंट ...वीडियो वायरल...

रायपुर :- इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कपल कार के भीतर  आपत्तिजनक स्थिति में इश्क लड़ा रहे थे। वही इस निजी पल का वीडियो किसी स्थानीय युवक ने इसे अपने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया। अब ये कई ग्रुप्स में शेयर किया जा रहा है। ये वीडियो रायपुर का ही है या किसी और शहर का ये साफ नहीं है।

हालांकि जिस गाड़ी में कपल एक दूसरे को किस करते हुए आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे हैं दरसल में वो गाड़ी रायपुर की है। वीडियो नवा रायपुर के आसपास शूट किए जाने की आशंका है। यह वीडियो हमारे पास  है लेकिन आपत्तिजनक स्थिति में होने की वजह से हम दिखा नहीं सकते।

जिस गाड़ी में कपल इश्क लड़ा रहा है उसका नंबर CG 04 MQ 0669 है। इस वायरल वीडियो की पड़ताल में  पता चला कि ये गाड़ी रायपुर के ही पारसराम चंद्राकर के नाम पर रजिस्टर है। मारुती सुजुकी की बलेनो कार के भीतर कपल के प्राइवेट मोमेंट के वीडियो की चर्चा इस वजह से है क्योंकि गाड़ी में एक पोस्टर भी लगा है। इस पोस्टर पर लिखा है छ.ग शासन शासकीय कार्य पर। अब सरकारी इस्तेमाल में लाई जाने वाली कार के अंदर चल रहे रोमांस की वजह से कई तरह की चर्चाएं हैं।

मंत्रालय के किसी अफसर की कार -  सूत्र


खबर है कि जिस गाड़ी में कपल रोमांस कर रहा है वो प्रदेश के किसी सरकारी अफसर के लिए इस्तेमाल की जाती है। गाड़ी के किराए पर दिए जाने की बात भी सामने आ रही है। वायरल किए गए वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी किसी सुनसान जगह पर जानबूझकर पार्क की गई है ताकि कपल अकेले में कुछ पल बिताए। इसी बीच एक युवक ने ये वीडियो बना लिया। कपल खुद में इस कदर मशगूल था कि उन्हें बाहर खड़े युवक की भनक तक नहीं लगी। कार के भीतर कुछ सरकारी फाइलें पड़ी हैं और एक लेडीज बैग भी नजर आ रहा है।