उभरते हुए युवा गायक कोमल देवांगन और डिलेश्वर साहू की छत्तीसगढ़ी गीत आ रही है लोगों को काफी पसंद,जानिए इन कलाकारों को.....

उभरते हुए युवा गायक कोमल देवांगन और डिलेश्वर साहू की छत्तीसगढ़ी गीत आ रही है लोगों को काफी पसंद,जानिए इन कलाकारों को.....

मुंगेली(छत्तीसगढ़)

जिले के  उभरते हुए युवा गायक कोमल देवांगन और डिलेश्वर साहू की छत्तीसगढ़ी गीत आ रही है लोगों को काफी पसंद...

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में बसा ग्राम चारभाठा के उभरते हुए कलाकार गायक डिलेश्वर साहू का छत्तीसगढ़ी रोमांटिक गीत

छत्तीसगढ़ में प्रतिभाओं की कमी नहीं हैं। खासकर, जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, यहां छत्तीसगढ़ी फिल्में, गीत लोगों को काफी पसंद भी आ रही है और इसमें नए-नए कलाकारों का रुझान भी लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं लॉकडाउन के चलते अब छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग लगातार सामने आ रहे हैं, इसमें कई नए चेहरों को लगातार मौका मिल रहा है। इसी कड़ी में मुंगेली जिले के उभरते हुए युवा कलाकार कोमल देवांगन एवं डिलेश्वर साहू इन दिनों काफी चर्चित में है।   

गायक डिलेश्वर साहू के "मोर सोना बाबू" छत्तीसगढ़ी गीत हाल ही में काफी धूम मचा रहे है। गायक साहू एक अच्छे गीतकार के साथ साथ स्क्रिप्ट राइटर भी हैं। उन्होने बताया कि संगीत के क्षेत्र में आगे लाने के लिए उनके माता-पिता और सरस्वती शिशु मंदिर चारभाठा विद्यालय परिवार के लोगों का विशेष योगदान रहा है। 
        "मोर सोना बाबू" गीत एक ही सप्ताह में 50 हजार व्यू पार होने की खुशी में बिलासपुर में स्थित उनके सहयोगियों द्वारा रिवर व्यू प्वाइंट में सेलिब्रेशन पार्टी का आयोजन भी किया गया । इस गीत में झालेश्वर साहू, विकास साहू, प्रकाशचंद्र, शिशुपाल, भूपेंद्र,राजकुमार, दीपक, थानू कपिल, दुर्गेश, रवि, संजय, विवेक स्टूडियो, जयकिशन निषाद, भारती ताम्रकार, गायत्री ताम्रकार, सोना ताम्रकार, मेंहदी ताम्रकार, एम.एस.स्टूडियो, सुंदरानी स्टूडियो एवं समस्त स्टार प्रचारक गण का विशेष सहयोग रहा। उल्लेखनीय है कि डिलेश्वर  साहू का नवरात्र गीत बहुत ही जल्द सुंदरानी स्टूडियो में देखने व गीत सुनने के लिए मिलेंगे।