कुशल कश्यप को मिली बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पुनः कांग्रेस आईटी सेल जांजगीर चाम्पा लोकसभा अध्यक्ष  की कमान

कुशल कश्यप को मिली बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पुनः कांग्रेस आईटी सेल जांजगीर चाम्पा लोकसभा अध्यक्ष  की कमान

 

जांजगीर चाम्पा। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आईटी सेल प्रदेश अध्यक्ष जयवर्धन बिस्सा ने आईटी सेल प्रदेश महासचिव शिखर कौशिक,आईटी सेल प्रदेश सचिव दिक्षांत चन्द्राकर की अनुशंसा पर लोकसभा अध्यक्ष , जिलाध्यक्ष व विधानसभा अध्यक्षों की नियुक्ति की है। 


इस नियुक्ति में ब्लाक कांग्रेस कमेटी हसौद के अध्यक्ष कुशल कश्यप को एक और नया जिम्मेदारी देते हुये  को उनके शानदार रणनीति व बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए पुनः लोकसभा अध्यक्ष का दायित्व दिया गया है।


जांजगीर चाम्पा लोकसभा अध्यक्ष कुशल कश्यप ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है,उसका अक्षरशः पालन करेंगे। संगठन ने जो दायित्व दिया है,मैं उनका आभारी हूं। कश्यप ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों में लगातार झूठ,भ्रम और अफवाह के जरिए लोकतंत्र पर प्रहार करने में लगी है जिसको बेनकाब करेंगे।प्रदेश कांग्रेस आईटी सेल की नई सूची में कर्मठ और सच के सिपाहियों की नियुक्तियां की गई है जिससे कांग्रेस की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने और भाजपा के भ्रम जाल को मजबूती से तोड़ने में सहायता मिलेगी साथ ही प्रदेश की भूपेश सरकार की जनहित योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम सभी नवनियुक्त पदाधिकारी करेंगे।
जांजगीर चाम्पा जिला अध्यक्ष राजेश्वर सिंह को बनाया। वहीं  विधानसभा अध्यक्षों में जैजैपुर विनोद खुंटे, चन्द्रपुर एकलव्य चन्द्रा, जांजगीर चाम्पा प्रविण वैगवार, सक्ती नरेश राठौर,अकलतरा उमेश पटेल, पामगढ़ दिलीप देवांगन,कसडोल चंदराम यादव,बिलाईगढ़ ओमकार डहरिया को जिम्मेदारी सौंपी गई है।