जितना देहे रहा सब ऊपर चले गइस, दो और दिहा तो काम ल जल्दी करा देहु, घुसघोरी सेटिंग का वीडियो हुआ वाइरल,पटवारी सस्पेंट

जितना देहे रहा सब ऊपर चले गइस, दो और दिहा तो काम ल जल्दी करा देहु, घुसघोरी सेटिंग का वीडियो हुआ वाइरल,पटवारी सस्पेंट

सरगुजा(छत्तीसगढ़)

अंबिकापुर में घूसखोरी का एक वीडियो वायरल हुआ है  संज्ञान में आते ही कलेक्टर ने पटवारी को सस्पेंड कर दिया गया। जमीन नामांतरण के लिए महिला पटवारी एक ग्रामीण से रुपयों की मांग कर रही थी। उससे पहले भी पटवारी ने रुपए लिए थे, फिर से कह रही थी कि 2000 दे देना। जो पहले दिए थे, उसे ऊपर दे आई हूं। बाकी दे दोगे तो काम जल्दी हो जाएगा। ग्रामीण ने अपने साथियों के साथ मिलकर इसका वीडियो बना लिया। मामला लूंड्रा तहसील क्षेत्र का है।

रसौली क्षेत्र के एक ग्रामीण को बी-1 में नाम सुधरवाना था और जमीन का नामांतरण कराना था। इसके लिए महिला पटवारी पूनम टोप्पो से संपर्क किया। महिला पटवारी ने ग्रामीण को मिलने के लिए बुलाया और उससे रुपयों की मांग की। इस पर ग्रामीण ने फिर से रुपए देने की बात पूछी तो महिला पटवारी ने कहा कि जो पहले दिए थे वह तो ऊपर वालों को दे दिए। अब जल्दी काम कराना है तो और देने पड़ेंगे।

वीडियो वाइरल के बाद कलेक्टर ने शाम को किया सस्पेंड


ग्रामीण ने रुपयों के लेनदेन की बातचीत का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद कलेक्टर संजीव झा ने मंगलवार शाम महिला पटवारी पूनम टोप्पो को सस्पेंड कर दिया। बातचीत में रुपयों को ऊपर तक देने की बात सामने आने पर मामले की जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि वीडियो बनाने वाला ग्रामीण कौन है और पहले कितने रुपए दिए