सुंदरता देखते ही हर कोई हुआ दीवाना...हमेशा चेहरा छुपाकर रखती थी युवती...

अमेरिका के मिनेसोटा में रहने वाली एक युवती इन दिनों खूब सुर्खियों में है. दरअसल, बचपन से ही 'गोथ' लुक में रही इस युवती ने अपना लुक अचानक से बदल लिया, जिसे देखकर हर कोई उसका दीवाना हो गया.

सुंदरता देखते ही हर कोई हुआ दीवाना...हमेशा चेहरा छुपाकर रखती थी युवती...

हमेशा से ही 'गोथ' लुक में रहने वाली एक युवती ने उस समय सभी लोगों को हैरत में डाल दिया, जब उसने अपना लुक मेकअप की मदद से चेंज किया. जॉर्डन बोवी नामक इस युवती को बचपन से ही 'गोथ' लुक पसंद था. वह कभी भी एक नॉर्मल लुक में नहीं रही.

जॉर्डन बोवी का जन्म अमेरिका के मिनेसोटा में एक रूढ़ीवादी ईसाई परिवार में हुआ था. उसकी मां और उसकी बहन बेहद खूबसूरत हैं. लेकिन जॉर्डन का असली लुक कैसा है, ये किसी को भी नहीं पता था. जब अचानक से जॉर्डन ने अपना 'गोथ' छोड़कर एक नॉर्मल लुक अपनाया, तब लोगों को पता लगा कि जॉर्डन अपनी मां और बहन से भी ज्यादा खूबसूरत है.

27 साल की जॉर्डन ने 'डेली स्टार' से बातचीत में बताया कि उसे एक बार अपना लुक चेंज करने की सूझी और इसके लिए उसने एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट से संपर्क किया. मेकअप आर्टिस्ट ने उसके सभी टैटू को मेकअप से अच्छी तरह ढक दिया. इसके बाद बिल्कुल भी पता नहीं चल रहा था कि जॉर्डन के शरीर में कोई टैटू कभी था भी.

फिर उन्होंने उसे एक खूबसूरत सी सिल्वर ड्रेस पहनाई, जिसमें बहुत सारे ग्लिटर्स लगे हुए थे. हेयर स्टाइल पर भी मेकअप आर्टिस्ट ने खूब मेहनत की. फिर जब जॉर्डन तैयार होकर सबके सामने आई, तो सबके होश ही उड़ गए. दरअसल, वह उस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी.

अपने लुक को देखकर खुद जॉर्डन को भी यकीन नहीं हो रहा था. उसने कहा, ''मैं अपना बदला हुआ लुक देखकर इतनी हैरान हो गई कि मुझे पहले यकीन ही नहीं हो रहा था. मैं इस ड्रेस में बिल्कुल अलग लग रही थी. लेकिन इसके बाद मुझे पता लगा कि मेरे चेहरे के असली फीचर्स क्या हैं. मुझे खुद को देखकर काफी खुशी हुई.''

जॉर्डन ने अपने 'गोथ' लुक को लेकर कहा, ''बचपन से ही मुझे वो लुक पसंद था. और कई बार तो मुझे उसके लिए लोगों के ताने भी सुनने को मिलते थे. तो कई लोग मेरे उस लुक को पसंद भी करते थे. किसी-किसी को मैं काफी दिलचस्प लगती थी. वे लोग मेरे साथ फोटो भी खिंचवाते थे.''

उसने बताया कि उसकी बहन एंजेला काफी खूबसूरत है. उसे बचपन में लिटल मिस मिनेसोटा का खिताब भी मिल चुका है. जॉर्डन ने कहा, ''अपनी बहन को ही देखकर मैंने सोचा कि क्यों ना मैं भी एक बार उसकी तरह बन कर देखती हूं. मेरे मंगेतर मैट लिंडनर ने भी जब मेरा ये बदला हुआ लुक देखा तो वह बहुत खुश हुए. साथ ही जो भी मेरा ये लुक देख रहा है वह यहीं कह रहा है कि मैं अपनी बहन से भी ज्यादा सुंदर हूं.'' जॉर्डन ने बताया कि उन्हें भी यह लुक पसंद आया और अब वह आगे भी इस लुक में रहना पसंद करेंगी.