शिल्पा शेट्टी लेंगी राहत की सांस, राज कुंद्रा केस में नहीं भेजा जाएगा समन

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट ने 23 जुलाई तक कस्टडी में भेज दिया है. उन्हें सोमवार रात को गिरफ्तार किया गया था. अब खबर आई है कि इस केस में शिल्पा शेट्टी को समन नहीं भेजा जाएगा.

शिल्पा शेट्टी लेंगी राहत की सांस, राज कुंद्रा केस में नहीं भेजा जाएगा समन

पोर्नोग्राफी से जुड़े एक मामले में राज कुंद्रा (raj kundra) की गिरफ्तारी सोमवार देर रात को हुई है. गिरफ्तारी के बाद अब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से लगातार कयास लगाया जा रहा है कि क्या अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) से भी पुलिस के द्वारा पूछताछ की जाएगी.

अब एक खबर सामने आई है कि राज कुंद्रा मामले में चल रही जांच में शिल्पा शेट्टी को कुछ राहत दी गई है. मुंबई पुलिस के एक करीबी सूत्र ने ईटाइम्स को बताया है कि शिल्पा को राज कुंद्रा मामले में समन नहीं भेजा जाएगा.

शिल्पा को नहीं दिया जाएगा समन

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में अटकलें लगाई जा रही थीं कि शिल्पा को केस में भूमिका के आधार पर समन भेजा जा सकता है. हालांकि अब नाम न छापने की शर्त पर ईटाइम्स से बात करते हुए सूत्र ने खुलासा किया है कि शिल्पा शेट्टी वियान इंडस्ट्रीज के निदेशकों में से एक हैं, जबकि पुलिस जांच केनरिन में ही जांच कर रही है.

Kenrin ब्रिटेन की एक कंपनी है और HotShots ऐप की मालिक है, जहां कथित अश्लील सामग्री वितरित की गई थी.

शिल्पा को लेकर आ रही थीं खबरें

हाल ही में खबर आई थी कि मुंबई पुलिस जल्द ही शिल्पा को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है क्योंकि शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के अधिकतर बिजनेस में उनकी पार्टनर हैं जिसकी वजह से उनसे पूछताछ की जा सकती है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों की इंडस्ट्री में करीब 8 से 10 करोड़ रुपये लगाए थे. राज अपना ये बिजनेस अपने बहनोई के साथ मिलकर करते थे. उनका ये बहनोई ब्रिटेन में है जिसके साथ मिलकर उन्होंने एक कंपनी बनाई थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार हैं, शिल्पा फिल्म हंगामा 2 से वापसी करने जा रही हैं. शिल्पा की ये कमबैक फिल्म 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. ऐसे में हाल ही में फिल्म के निर्माता ने भी साफ किया था कि राज कुंद्रा केस के कारण से उनकी फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि शिल्पा की इस केस में कोई भागीदारी नहीं है.