छतरपुर पुलिस द्वारा किया गया सोशल मीडिया एडवाइजरी जारी

छतरपुर पुलिस द्वारा किया गया सोशल मीडिया एडवाइजरी जारी

छतरपुर में कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर असामाजिक और अराजकता पसंद व्यक्तियों द्वारा *भड़काऊ भाषण  और नारेबाजी के वीडियो बनवाकर वायरल की जा रही है, जो कि कानून व्यवस्था और सामाजिक समरसता में विघ्न उत्पन्न कर शहर का माहौल बिगाड़ने का लगातार प्रयास कर रहे हैं* , इस प्रकार के वीडियो बनाना व वायरल करना और भड़काऊ नारेबाजी व भाषण भाषण देना जिससे सामाजिक सौहार्द्र और शांति व्यवस्था भंग होती है, कानूनन अपराध है।
 छतरपुर पुलिस लगातार सोशल मीडिया पर इन व्यक्तियों पर नजर बनाए हुए हैं और इन पर कड़ी से कड़ी वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

 आप सभी से अनुरोध है अगर इस प्रकार का कोई भी भड़काऊ भाषण या नारेबाजी का वीडियो आपको प्राप्त होता है और आप उन लोगों को पहचानते हैं तो उन *वीडियो को वायरल करने की बजाय पुलिस को उनके नाम और पहचान बताएं* ऐसे लोगों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 छतरपुर पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा *सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए एक विशेष टीम भी गठित* की गई है जो लगातार इस प्रकार के वीडियो और बनाने वाले वायरल करने वालों पर नजर रखे हुए हैं।

शहर की शांति व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वाले किसी भी व्यक्ति को नहीं छोड़ा जाएगा और उनके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।