CG KORIA :- प्रदेशाध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल के नेतृत्व में सहकारी समिति खड़गवां में धरना प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन..

CG KORIA :- प्रदेशाध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल के नेतृत्व में सहकारी समिति खड़गवां में धरना प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन..

प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा किसानों को वर्मीकंपोस्ट के रूप में अमानक खाद को लेने की बाध्यता समाप्त करने एवं किसान हित में चार अन्य मांगो को लेकर भाजपा किसान मोर्चा द्वारा प्रदेशाध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल के नेतृत्व में सहकारी समिति खड़गवां में धरना प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया। भाजपा किसान मोर्चा द्वारा प्रदेश स्तरीय दो हजार से अधिक सहकारी समितियों में एक साथ जंगी प्रदर्शन का आयोजन किया गया । सहकारी समिति खड़गवां में भाजपा किसान मोर्चा खड़गवां मंडल द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन में श्याम बिहारी जायसवाल शामिल हुए। उपस्थित किसानों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि  अभी किसानी का समय आ रहा है और किसान को एक ओर केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार यूरिया खाद छै सौ पच्चीस रूपए प्रति क्विंटल उपलब्ध करा रही है, वहीं प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार किसानों को अमानक और घटिया खाद रेत, मिट्टी मिला वर्मीकम्पोस्ट लेने के लिए प्रति एकड़ 3 बोरी  एक हजार रूपए क्विंटल मे लेने केे लिए बाध्य कर किसानों को लूटने का काम कर रही है जिससे पूरे प्रदेश के किसान आक्रोशित है।  राज्य सरकार किसान हित मे इन मांगों को यदि पूरा नही करती है तो पूरे प्रदेश में किसानों के साथ भाजपा किसान मोर्चा उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगी। इस दौरान भाजपा किसान मोर्चा के  काफी संख्या में कार्यकर्ता व किसान उपस्थित रहे