सेवा कर आयुक्त द्वारा मोबाइल चेकिंग के दौरान पकड़े गए वाहन विक्रय सेवा कर संबंधी कागजात को लेकर पकड़े वाहन

सेवा कर आयुक्त द्वारा मोबाइल चेकिंग के दौरान पकड़े गए वाहन विक्रय सेवा कर संबंधी कागजात को लेकर पकड़े वाहन

पलेरा /जतारा । सेवा कर आयुक्त द्वारा जीएसटी वगैरह अन्य टैक्सों की चोरी को लेकर मोबाइल चेकिंग के दौरान कई वाहनों की चेकिंग की गई और टैक्स संबंधी कागजात अपूर्ण होने पर ट्रक आदि कई वाहनों को पकड़ा गया । इन लोडिंग वाहनों द्वारा व्यवसायिक सामग्री का परिवहन किया जा रहा था इस दौरान जहां पलेरा में एक ट्रक वाहन रविवार को रात्रि में वाहन क्रमांक एमपी 16 एच 0292 जिस में खाद का परिवहन किया जा रहा था जब्त कर पुलिस के सुपुर्द किया वहीं दूसरा वाहन सोमवार को सुबह अशोक लीलैंड वाहन क्रमांक आर जे 11 जी ए 8429 जिसमें पाइप आदि का परिवहन किया जा रहा था । इन वाहनों को पलेरा पुलिस के सुपुर्द कर पलेरा थाना परिसर में रखाया गया । 

    वही जतारा क्षेत्र में भी दो तीन पहिया टैक्सी वाहन 

सेल टैक्स चोरी कर के मामले में जप्त किया जिनको बम्होरी कला थाना क्षेत्र के खरगूपुरा तिगैला पर आज सुबह करीब 6-7 बजे के मध्य पकड़ा गया और इनको जतारा थाने में रखा गया एक टैक्सी में डिजिटल पाउडर है गाड़ी का नंबर यूपी 93 बीटी 6985 और दूसरी में टैक्सी में व्यवसायिक सामग्री भरा हुआ है जिसका नंबर एमपी 36 आर 3083 है जो दोनों गाड़ियों को जतारा थाना पुलिस के सुपुर्द कर जतारा थाने में रखा गया है । जिनसे व्यवसायिक सामग्री व्यापारियों को परिवहन किया जा रहा था । 

    सेवा कर अधिकारी कल्याण सिंह यादव द्वारा बताया गया कि जब्त किए गए वाहनों में लोड हुए सामान के कर संबंधी दस्तावेज संतोषजनक नहीं होने पर इन्हें जप्त कर पुलिस के सुपुर्द कर जांच में लिया गया और संबंधित व्यापारियों को 3 दिन का समय देकर कल संबंधी कागज न मिलने पर टैक्स पेनल्टी वसूली जाएगी ।