वॉइस मेलोडी किंग सिंगिंग सुपरस्टार नितिन दुबे का नया एल्बम "बर्बाद कर देहे मोला"  रिलीज

वॉइस मेलोडी किंग सिंगिंग सुपरस्टार नितिन दुबे का नया एल्बम "बर्बाद कर देहे मोला"  रिलीज

रायपुर :- छत्तीसगढ़ के वॉइस मेलोडी किंग सिंगिंग सुपरस्टार नितिन दुबे का नया एल्बम "बर्बाद कर देहे मोला"  रिलीज हो चुका है . इस एल्बम में स्वर संगीत नितिन दुबे ने दिया तो वहीं संगीत संयोजन प्रफुल्ल बेहरा ,गीतकार बुद्धराज चौहान , कलाकार के तौर पर हिमांशु यादव काजल कौशिक स्क्रीन पर होंगे निर्माता बजरंग दुबे एवं निर्देशन हिमांशु वीडियो वर्ल्ड ने की है. अगर आपने यह एल्बम अब तक नहीं देखा तो देखे वीडियो....

हाय मोर चाँदनी,हाय रे मोर कोचईपान,का तैं रूप निखारे चंदैनी धड़कन के साज और रायगढ़ वाला राजा जैसे अनगिनत ब्लॉकबस्टर गीत देने वाले छत्तीसगढ़ के वॉइस मेलोडी किंग सिंगिंग सुपरस्टार नितिन दुबे के गीत संगीत का जलवा इन दिनों  सोशल मीडिया में खूब धमाल मचा रहा है बात की जाए सीजन की तो इस सीजन में उनके एक के बाद एक गाने हिट  हुए हैं . लॉकडाउन के दौरान शूट किए गए इस एल्बम बर्बाद कर देहे मोला के टीजर को लाखों लोगों ने पसंद किया है.

नए लोगों को मौका दे रहे हैं नितिन दुबे

इन दिनों नितिन दुबे ऑफिशियल यूट्यूब चैनल  में नितिन दुबे छत्तीसगढ़ के नए कलाकारों को मंच दे रहे हैं उनकी प्रतिभा को निखारने का एक प्रयास उनके द्वारा किया जा रहा है .उनका मानना है कि छत्तीसगढ़ में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है लेकिन उन प्रतिभाओं को देश और दुनिया के सामने लाने के लिए मंच नहीं मिल पा रहा है .इसलिए उनकी कोशिश है कि छत्तीसगढ़ के हर प्रतिभावान कलाकार को मंच प्रदान कर उनके कला को देश और दुनिया के सामने ला सकें.