कोरोना योद्धाओं ने कहां सरकार की अगर नियत साफ है तो आज ही कर दे नियमित... तीन माह फ्री में देंगे सेवा...

कोरोना योद्धाओं ने कहां सरकार की अगर नियत साफ है तो आज ही कर दे नियमित... तीन माह फ्री में देंगे सेवा...

रायपुर :- सेवा वृद्धि की  मांग को लेकर पिछले 28 दिनों से आंदोलन कर रहे प्रदेश के अस्थाई कोविड कर्मचारियों के मांग पर सरकार ने स्वास्थ्य सचिव की अध्यक्षता में 5 सदस्यीय टीम का गठन किया.

वही आंदोलन कर रहे अस्थाई कोविड कर्मचारियों का कहना है कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होती तब तक उनका आंदोलन अनवरत जारी रहेगा.

सरकार पर भरोसा है कमेटी पर नहीं

वही प्रदेश अध्यक्ष हुमेश जायसवाल हड़ताल नहीं खत्म करने पर तर्क देते हुए कहा कि उन्हें सरकार के पर तो भरोसा है क्योंकि प्रदेश की जनता ने उनको चुना है लेकिन उनके कमेटी पर भरोसा नहीं क्योंकि कई कमेटी बनती हैं और कमेटियों का फैसला काफी देर से आता है साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 1 महीने के बाद कमेटी रिपोर्ट सौंपी की तब तक वह करेंगे क्या इससे अच्छा कि यहीं पर धरना प्रदर्शन करेंगे . 


3 महीने मुफ्त में सेवा देने की घोषणा

सरकार ने कमेटी गठित कर दी है. लेकिन हम चाहते हैं कि सीधा आदेश निकाले जब तक आदेश नहीं निकालेंगे तब तक धरना प्रदर्शन अनवरत जारी रहेगा. अगर अगर उनका उद्देश्य से साफ है हमें निरंतर कार्य में रखने की और प्रक्रिया में अगर देरी हो रही है तो हम 3 माह तक फ्री में सेवा देने के लिए तैयार हैं लेकिन जो सरकार ने वादा किया है नियमितीकरण का वह तीन बाद पूरा कर दें.