सरकारी खजाने में सेंधः नगरपालिका CMO ने कर दिया ये खेला ! अब निलंबित करने की उठी मांग…

सरकारी खजाने में सेंधः नगरपालिका CMO ने कर दिया ये खेला ! अब निलंबित करने की उठी मांग…

महासमुंद. महासमुंद नगरपालिका के उपाध्यक्ष कृष्णा चन्द्राकर ने नगरपालिका सीएमओ आशीष तिवारी पर डीजल के नाम पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है. साथ ही उच्चअधिकारियों से उन्हें तत्काल निलंबित करने की मांग की है.

बता दें कि, नगरपालिका महासमुंद के उपाध्यक्ष ने प्रेसवार्ता कर बताया कि 19 मई को वो पुलिस वेलफेयर पेट्रोल पंप पर मौजूद थे, तभी नगरपालिका महासमुंद के सीएमओ आशीष तिवारी की निजी वाहन क्रंमाक CG10AE0386 को पालिका का सरकारी ड्राइवर लेकर आया और उसमें 103.07 रुपये के दर से 20 लीटर डीजल डलवाया और रसीद में CG06E0978 वाहन नंबर को लिखवाया.

हालांकि, उपाध्यक्ष ने जब वाहन चालक से पूछा तो वह रसीद पर अंकित वाहन क्रमांक टैक्ट्रर का होने की जानकारी दी. उसके बाद उपाध्यक्ष ने नगरपालिका यार्ड मे जाकर देखा तो रसीद मे लिखा वाहन क्रंमाक वास्तव मे नगरपालिका के टैक्ट्रर का था ,जो सुबह से उसी यार्ड मे खड़ा था. उसके बाद उपाध्यक्ष ने प्रेसवार्ता लेकर नगरपालिका मे चल रहे भ्रष्टाचार के बारे में जानकारी दी.

नगरपालिका उपाध्यक्ष सीएमओ पर गंभीर आरोप लगाते हुए सरकार की छवि धूमिल करने की बात कहते हुए ऐसे अफसरों को तत्काल निलंबित किए जाने की मांग कर रहे हैं. वहीं नगरपालिका सीएमओ का कहना है कि, वे अपने वाहन मे स्वयं के पैसे का डीजल डलवाते हैं और इस घटना की जानकारी उन्हें नहीं है. साथ ही इस मुद्दे की जांच करवाने की बात कह रहे हैं.