Indian Idol 12 : फिनाले से पहले पवनदीप और अरुणिता के फैन्स के लिए बड़ी खबर , हिमेश रेशमिया ने दिया ये बड़ा मौका

Indian Idol 12 : फिनाले से पहले पवनदीप और अरुणिता के फैन्स के लिए बड़ी खबर , हिमेश रेशमिया ने दिया ये बड़ा मौका

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. शो के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता (Arunita) काफी पॉपुलर हैं और यही वजह है कि इंडियन आइडल के फिनाले से पहले दोनों को एक बड़ी सफलता मिली है. दरअसल, एल्बम सुरूर 2021 के पहले गाने के हिट होने के बाद हिमेश रेशमिया ने अपने नए गाने की अनाउंसमेंट की है.

गाने का नाम है तेरे बगैर (Tere Bagairr) जिसे पवनदीप और अरुणिता ने गाया है. गाने में हिमेश ने म्यूजिक दिया है. गाना 23 जून को रिलीज होगा. हिमेश ने गाने की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, ‘पवनदीप और अरुणिता का पहला गाना तेरे बगैर रिलीज हो रहा है जो मेरे एल्बम का है. गाना 23 जून को रिलीज होगा जिसके लिरिक्स समीर अंजान ने लिखे थे. मूड दीवाना है, प्लीज अपना प्यार हमें दें.’

इसके साथ ही हिमेश ने एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह, पवनदीप और अरुणिता साथ नजर आ रहे हैं. हिमेश के इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं. सभी इस गाने के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यहां पढ़ें हिमेश का पोस्ट read himesh post here

 

बता दें कि अरुणिता और पवनदीप की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. शो में दोनों की बॉन्डिंग देखकर कई बार फैंस को लगा कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि शो के होस्ट और आदित्य नारायण ने खुलासा किया था कि दोनों का अफेयर नहीं चल रहा है, ये सब सिर्फ इसलिए किया जाता है क्योंकि दोनों को ऑडियंस पसंद करते हैं.

फैंस आदित्य की इस बात को सुनकर काफी निराश हुए थे क्योंकि उन्हें अच्छा नहीं लगा कि शो की टीआरपी के लिए मेकर्स ने पवनदीप और अरुणिता का ऐसा बॉन्ड दिखाया.

वहीं पवनदीप की अभी से काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. शो में उनकी परफॉर्मेंस देखकर फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ में लगे रहते हैं. वहीं अगर पवनदीप का एक भी गाना कम दिखाया जाता है तो फैंस सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा भी जाहिर कर देते हैं.

वहीं शो में जो भी गेस्ट आता है वो पवनदीप की खूब तारीफ करते हैं. यहां तक की कई बार तो गेस्ट पवनदीप को स्पेशल गिफ्ट्स भी देते हैं.