72घंटे से अधिक का वक्त गुजर चुका...राहुल को बचाने जिला प्रशासन एनडीआरएफ-एसडीआरएफ़ ने झोक दी पूरी ताकत...बोरवेल में पानी बढ़ा तो गांव में फैलाई ये सूचना

72घंटे से अधिक का वक्त गुजर चुका...राहुल को बचाने  जिला प्रशासन एनडीआरएफ-एसडीआरएफ़ ने झोक दी पूरी ताकत...बोरवेल में पानी बढ़ा तो गांव में फैलाई ये सूचना

जांजगीर-चांपा: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बोरवेल में फंसे राहुल साहू की समस्या कम होने का नाम नहीं ले रही है. करीब 72 घंटे से अधिक का वक्त गुजर चुका है. एक ओर जिला प्रशासन एनडीआरएफ-एसडीआरएफ़ पूरी ताकत से राहुल को बचाने का प्रयास कर रही है, लेकिन बोरवेल में पानी के जल स्तर लगातार बढ़ता जा रहा है. इसे देखते हुए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने गांव में एक सूचना जारी कर दी है.

दरअसल जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने गांव में मुनादी कर लोगों को अपने आसपास क्षेत्र में रहने वाले लोगों को अपने बोरवेल चालू रखने के लिए कहा है. लोगों से लगातार अपील कर रहे हैं कि राहुल को रेस्क्यू ऑपरेशन में पानी का जलस्तर बढ़ने से दिक्कतें हो रही हैं. इसलिए अपने घर के बोरवेल चालू रखें. इसके बाद लोगों ने बोरवेल को चालू रखने में सहमति दिखाई है और बोरवेल 24 घंटा चालू रखा है.

सीएम बघेल ने किया ट्वीट

राहुल दिखा रहा है हिम्मत
बोरवेल में फंसा राहुल अपनी ओर से लगातार हिम्मत दिखा रहा है. दीवारों से रिस रहा पानी बोरवेल के अंदर भर गया. उसे निकालने के लिए जवानों ने बाल्टी डाली तो राहुल ने खुद ही पानी निकालने में मदद की. बताया जा रहा है कि राहुल कुछ देर के लिए सो गया था. उठने के बाद उसे केला खाने के लिए दिया, जो उसने खाया था.