पत्रकार की सड़क पर मिली लाश... परिजनों ने रोका था घर जाने से, फिर भी ...

पत्रकार की सड़क पर मिली लाश... परिजनों ने रोका था घर जाने से, फिर भी ...

रायपुर - नवा रायपुर में एक युवक की लाश मिली है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि, युवक की मौत हादसे के दौरान हुई होगी। शव के दूसरी तरफ युवक की कार भी बंद हालात में मिली है। पुलिस जांच में मृतक युवक के पास से एक प्रेस आईडी कार्ड भी बरामद हुआ है। मृतक के कार्ड के मुताबिक, युवक राजधानी के एक समाचार एजेंसी में कार्यरत थे।

जानकारी के मुताबिज घटना राखी थाना क्षेत्र की है। आज सुबह नवा रायपुर के कुछ राहगीरों ने मृतक युवक के शव को निमोरा गांव के पास सड़क पर पड़े हुए देखा, जिसकी शिकायत राखी थाने को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव के हाथ सिर पैर में कुचलने के निशान थे। शव की हालत देखते हुए पुलिस इस मामले में आशंका जता रही हैं कि, युवक अपनी कार साइड में लगाकर रोड पार कर रहा होगा। इस दौरान किसी भारी वाहन ने उसे कुचल दिया होगा।

राखी पुलिस के मुताबिक, युवक दुर्ग जिले का रहने वाला था और राजिम अपने परिवार के शादी समारोह में शामिल होने आया था। गुरुवार की रात कार से अपने घर दुर्ग जाने के लिए निकला था। इस दौरान उसे परिजनों ने रात में घर जाने से काफी रोका, लेकिन वो नहीं माना और कार से दुर्ग के लिए निकल पड़ा। इस दौरान निमोरा के पास जब वो कार से किसी काम से उतरा होगा तभी उसे तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया होगा। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को शव सौंप दिया है।