कई आरोप लगाते हुए CM भूपेश बघेल को बीच चौक में गोली मारने का आदेश जारी करने फेसबुक में राष्ट्रपति को लिखा पत्र...आरोपी गिरफ्तार !जानिए कौन है वो आरोपी जो गिरफ्तार होने के बाद भी मुस्कुरा रहा है?

कई आरोप लगाते हुए  CM भूपेश बघेल को बीच चौक में गोली मारने का आदेश जारी करने फेसबुक में राष्ट्रपति को लिखा पत्र...आरोपी गिरफ्तार !जानिए कौन है वो आरोपी जो गिरफ्तार होने के बाद भी मुस्कुरा रहा है?

गौरेला पेंड्रा मरवाही। खुद को छत्तीसगढ़ स्वाभिमान पार्टी का उपाध्यक्ष बताने वाला तथाकथित एक नेता ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म फेसबुक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राष्ट्रपति से गोली मारने का आदेश मांगते हुए पत्र लिखा है। इस पोस्ट के वायरल होते ही क्षेत्र के कांग्रेसी काफी आक्रोशित हो गए। कांग्रेसियों को शिकायत पर पुलिस ने पोस्टकर्ता आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक पेंड्रा के पतगवा निवासी महर्षि गौतम ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किया है। अपने फेसबुक पोस्ट में आरोपी युवक ने राष्ट्रपति से बीच चौक में भूपेश बघेल को गोली मारने का आदेश जारी करने की मांग की। पोस्ट वायरल होते ही क्षेत्र के कांग्रेसी आक्रोशित हो गए। एल्डरमैन घनश्याम ठाकुर ने इसकी शिकायत गौरेला पुलिस ने से की तो आरोपी महर्षि गौतम को उसके गिरफ्तार किया गया। कांग्रेसियों ने आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। भूपेश बघेल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर 505(2) के तहत कार्रवाही करते हुए पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा ने बताया कि पेंड्रा के तथाकथित नेता महर्षि गौतम ने फेसबुक पर सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी की थी। जिसके बाद कांग्रेसीयों ने शिकायत की थीम जांच में ये सच पाया गया जिसके बाद आरोपी को 505(2) के तहत गिरफ्तार कर न्याायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। आरोपी पर पहले भी धारा 307 के तहत केस दर्ज किया गया था। जिस पर भी कार्रवाई हुई थी।

इस पूरे प्रकरण पर राष्ट्रीय स्वाभिमान पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष वीरेंद्र पाण्डेय ने आरोपी के संगठन का पदाधिकारी होने से साफ तौर पर इंकार कर दिया हैं। मीडिया में दिये बयान के मुताबिक छत्तीसगढ़ में प्रदेश कार्यकारिणी ही नहीं बनी है। यहां एक प्रदेश अध्यक्ष पूरण छाबड़िया और कुछ सदस्य हैं। महर्षि गौतम नाम का कोई व्यक्ति उनके संगठन का पदाधिकारी नहीं है।

फेसबुक लिंक से डायरेक्ट ओरिजिनल पोस्ट पर जाइये

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=pfbid032HsB1ELy4GjXW4kxU2pMTXTXTNGZNmd7ygD4hKspDZnsux8iAKvCx2e8Q4anYhUGl&id=100077136351492