इस कुत्ते ने सभी लोगो का ध्यान खींचा और बना दुनिया का सबसे बड़ा ठरकी dog.......

इस कुत्ते ने सभी लोगो का ध्यान खींचा और बना दुनिया का सबसे बड़ा ठरकी dog.......

इंग्लैंड  के एसेक्स में रहने वाली एक महिला अपने कुत्ते की जान बचाने के लिए ऑनलाइन पैसे  जमा कर रही है। इस महिला के कुत्ते को जल्द से जल्द नसबंदी करवाने की सलाह डॉक्टर्स ने दी है।अगर ऐसा नहीं हुआ तो अपनी ठरक की वजह से इसकी जान चली जाएगी।

दुनिया में पालतू जानवरों के ऊपर पानी की तरह पैसे बहाने वाले तो अपने कई लोग देखे होंगे. कुछ लोग अपने कुत्तों को सोने की चेन खरीदते हैं तो कुछ उन्हें महंगे वेकेशन पर भी ले जाते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कुत्ते की डेढ़ लाख की नसबंदी छाई हुई है।इंग्लैंड  के एसेक्स  में रहने वाली एक महिला के पालतू कुत्ते को दुनिया का सबसे ठरकी कुत्ता कहा जा रहा है।हालत ऐसी हो गई है कि अगर जल्द से जल्द उसकी नसबंदी नहीं करवाई गई, तो उसकी जान चली जाएगी
 
इस अजीबोगरीब मामले ने लोगों का ध्यान खींचा है. ये कुत्ता किसी भी हिलती चीज को देख आकर्षित हो जाता है और उससे अपनी बॉडी को खुरचने लगता है. हालत ऐसी हो गई है कि कटीली चींजों से रगड़ खाने के कारण उसकी बॉडी लहूलुहान हो जाती है. डॉक्टर्स ने कुत्ते की इमरजेंसी में नसबंदी करवाने की बात उसकी मालिकन को कही है. अगर ऐसा नहीं हुआ, तो इस वजह से कभी भी कुत्ते की जान जा सकती है।